Friday, August 23, 2019

Luke Wood Lancashire: ल्यूक वुड 2020 में लंकाशायर जाने के लिए तैयार हैं।

https://www.technologymagan.com/2019/08/luke-wood-lancashire-luke-wood-is-set-to-visit-lancashire-in-2020..html
"पॉल अलॉट और ग्लेन चैपल दोनों के साथ मैंने जो बातचीत की है, वह दृष्टि और योजनाओं को आगे बढ़ाने के बारे में बहुत रोमांचक है।"


Luke Wood Lancashire: Luke Wood is set to visit Lancashire in 2020.

नॉटिंघमशायर के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज Luke Wood अगले साल से शुरू होने वाले तीन साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद लंकाशायर जाने के लिए तैयार हैं। Luke Wood to move to Lancashire in 2020. Nottinghamshire's left-arm pacer Luke Wood is all set to move to Lancashire after having signed a three-year contract that starts from next season onward. )
नॉट्स यूथ टैलेंट सिस्टम का एक उत्पाद, Luke Wood मुख्य टीम में नियमित नहीं है और हाल के सत्रों में खुद को वॉस्टरशायर और नॉर्थम्पटनशायर के लिए ऋण दिया जा रहा है।

उस ने कहा, Luke Wood ने अपने क्षणों को नॉट्स के साथ जोड़ा, मुख्यतः 2017 में जब वह रॉयल लंदन कप और टी 20 ब्लास्ट में क्लब के सीमित ओवरों का हिस्सा था। नॉटिंघमशायर के क्रिकेट के निदेशक मिक नेवेल वुड के बाहर निकलने की प्रतिक्रिया में दार्शनिक थे।

"यह Luke Wood को खोने के लिए निराशाजनक है, जो हम इस क्लब में रखने के लिए बहुत उत्सुक थे," नेवेल ने कहा। "हमने एक अनुबंध की पेशकश की जो उसके रहने की हमारी इच्छा को प्रतिबिंबित करती है, लेकिन Lancashire से भी रुचि थी और उसने वहां जाकर खेलने का फैसला किया।

"जब आप किसी खिलाड़ी को खो देते हैं, विशेष रूप से एक जो आपके सिस्टम के माध्यम से आता है, तो आपको उम्मीद है कि यह ध्वनि क्रिकेट कारणों से है, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि Luke Wood के मामले में यह है।

"हालांकि उसने हमारी पहली टीम में अपनी स्थिति अर्जित की है - और हाल के हफ्तों में लाल और सफेद गेंद के साथ नहीं बल्कि हमारे लिए एक स्टार्टर है - कभी-कभी एक खिलाड़ी को लगता है कि वे एक नए क्लब में जाने की चुनौती से लाभान्वित होंगे। "

बस इस हफ्ते ही वुड ने काउंटी चैंपियनशिप मुठभेड़ में पांच विकेट की दौड़ का उत्पादन किया, जो अपने आसन्न वादे के बारे में चर्चा में था। गेंद के साथ एक प्रभावी बाएं-आर्मर होने के अलावा, वुड अपनी हार्ड-हिट प्रकृति के साथ एक उपयोगी बल्लेबाज भी हैं।

अपने इंग्लैंड के U19 दिनों का एक लोकप्रिय नाम, वुड की प्रगति उतनी तेज नहीं है जितनी उसे पसंद होगी और लंकाशायर के लिए यह कदम सिर्फ वह धक्का हो सकता है जिसकी उसे तलाश थी। अपने स्थानांतरण पर चिंतन करते हुए, वुड विकास में खुश दिखाई दिया और अपने 'माता-पिता' क्लब के लिए आभार से भरा था।

"मुझे लंकाशायर के लिए हस्ताक्षर करने की खुशी है," लकड़ी ने कहा। "मैंने ट्रेंट ब्रिज में अपने समय का पूरा आनंद लिया है और क्लब में हर किसी को उनके शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा, लेकिन लंकाशायर में शामिल होने का मौका वह है जिसे मैं ठुकरा नहीं सकता।

"पॉल अलॉट और ग्लेन चैपल दोनों के साथ मैंने जो बातचीत की है, वह दृष्टि और योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए बहुत रोमांचक है। क्लब की महत्वाकांक्षा कुछ ऐसी है जिसने मुझे लंकाशायर के लिए आकर्षित किया और यह कुछ ऐसा है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहता हूं।

"अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट खेलने के लिए एक शानदार जगह है और मैं कम से कम अगले तीन वर्षों के लिए इसे घर बुलाने की आशा करता हूं। मैं सीजन के अंत में टीम के साथ जुड़ने और अगले साल में फंसने का इंतजार नहीं कर सकता। । "
Disqus Comments