Saturday, October 05, 2019

फेसबुक स्टेटस हिंदी 2019, best sad status

https://www.technologymagan.com/2019/10/facebook-status-hindi-2019-best-sad-status.html

FB स्टेटस. FB Status. FB Status In Hindi.

फेसबुक स्टेटस हिंदी 2019

Best Sad Status

1. नींद💆 को आज 👇भी शिकबा है मेरी 👀आँखों से मैंने आने ना दिया उसको कभी🙏तेरी याद से पहले।

2. आपकी 😙कमी से 🤓मेरा💔 दिल उदास⚜ हैं,
पर 💗💗मुझे तो आपसे💑 मिलने की 🌹आस हैं..😘
😡जख़्म नहीं पर 😙😙🌩दर्द का एहसास है,😴★
😌ऐसा 👉🏻लगता है 🍷🍷जैसे 💔दिल का 🌹💔एक टुकड़ा 💑*आपके पास हैं*💋★।

3. Status तो तूने हजार पढ़े होंगे, लेकिन मेरा status एक बार ही पढ़ा होगा,
क्योंकि यहाँ status cut-copy-paste से नहीं, typing से बनते है….।।


4. मतलबी लड़की से अच्छी तो मेरी सिगरेट हैं यारो,
जो मेरे होठ से अपनी जिंदगी शुरू करती हैं,
ओर मेरे कदमो के नीचे अपना दम तोड देती हैं..।


5. प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌
बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌


6. गोलियों 🔫 से उसे 👉🏽 डर लगता है 🤕जिसने कभी ☝देखी 👀 ना❌ हो…*
हम तो😈 | बादशाह 👑 है राह👉 चलते 🚶🏻 बारूद 💣बन 💥जाते है..!
💕👑👌💯💯💯
हम wo hai jo facebook king के naam se jane jate hain


7. वो मेरी न हुई तो इसमें
हैरत की कोई बात नहीं
क्योंकि शेर से दिल लगाए
बकरी की इतनी औकात नहीं


8. आदत अलग है मेरी दुनिया वालों से,
लाइफ में कम दोस्त बनाता हूँ,
पर लाजवाब बनाता हूँ।

9. हमारी खामोशी पर मत जाओ,
राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है,
इज्जत दोगे तो इज्जत पाओगे वरना अकड़ दिखाओगे तो उखड़ जाओगे।


10. 👍👍तु सोच रही होगी 😊😊 मेरी 👍 नियत √√
मे 👍👌 खोट है @@ पर ** 💓💓
क्या 💓💓 करु Baby ***
तु बन्दी **👋 👋 ही %%. Hot है 👍👌


11. ये सच है कि रिश्तों 😞 का टूटना अच्छा नहीं होता है, लेकिन इस भ्रम 🤔 का टूटना हमेशा अच्छा होता है कि वो व्यक्ति 😒 आपका अपना नहीं है, जिसे आप अपना 🤗 समझते आए थे।

12. आज तक ऐसी कोई रानी 👸 नहीं बनी जो इस बादशाह 🤴 को अपना गुलाम बना सके

13. काम ऐसा करो की 😏 नाम हो जाये वरना नाम ऐसा करो की नाम 🤔 लेते ही काम हो जाये।

14. मुकद्दर की लिखावट 📝 का एक ऐसा भी कायदा हो, देर से क़िस्मत 🤴 खुलने वालों का दुगुना फ़ायदा हो।

15. कितनी विचित्र 🤔 बात है, प्रेम 💏 अपनी राह भटक जाता हैँ और नफरत अक्सर मंजिल 😒 पार कर जाती हैँ
Disqus Comments