Thursday, March 14, 2019

Oyo आपके ठहरने के लिए 1,400 करोड़ रुपये की बुकिंग करता है

Collection O के अलावा, पोर्टफोलियो में Oyo Rooms, Townhouse, SilverKey, Capital O और Palette Resorts शामिल हैं। होमस्टे सेगमेंट में, ओयो होम 2018 में पांच गुना बढ़ गया।

https://www.technologymagan.com/2019/03/hotels-restaurants-oyo-makes-a-rs-1400-crore-booking-for-your-stay.html
Oyo आपके ठहरने के लिए 1,400 करोड़ रुपये की बुकिंग करता है

India : आतिथ्य श्रृंखला ओयो होटल्स एंड होम्स ने भारत में 1,400 करोड़ रुपये (200 मिलियन डॉलर) के निवेश की घोषणा की और मंगलवार को सहस्राब्दी यात्रियों पर लक्षित संग्रह ओ ब्रांड लॉन्च किया। कंपनी ने कहा कि धनराशि का विस्तार "विस्तार योजनाओं पर दोगुना, ग्राहक अनुभव में सुधार और निरंतर संपत्ति के मालिक की सफलता में वृद्धि सुनिश्चित करने के लिए" किया जाएगा।



24 दिसंबर को रिपोर्ट की गई कि कंपनी, जो $ 1 बिलियन जुटाने की प्रक्रिया में थी, ने भारत में फंडिंग राउंड से $ 200 मिलियन का निवेश करने की योजना बनाई।



समूह के सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा, 'भारत हमारा प्रमुख घरेलू बाजार रहा है।' “आज, हम इस देश में सबसे बड़े होटल संचालक हैं और वह भी मार्जिन द्वारा, प्रबंधन के तहत 176,000 पट्टे पर और फ्रेंचाइजी कीज़ के साथ। हम प्रौद्योगिकी निवेश, नवीकरण और कैलेंडर वर्ष के लिए निवेश के प्रबंधन के लिए 1,400 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश कर रहे हैं, और यदि आवश्यक हो, तो टीम को आर्थिक रूप से कुशल विकास सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए और अधिक प्रदान करेगा। "



अग्रवाल ने कहा कि वित्त वर्ष 18 में वित्त वर्ष 18 में 20.3% तक सीमित मूल्य या बिक्री दर के प्रतिशत के रूप में घाटा वित्त वर्ष 17 में 44.5% था। उन्होंने इस साल 10.4% की गिरावट देखी। Oyo की 10 देशों और 500 शहरों में उपस्थिति है, जिसमें भारत में 260 शामिल हैं Oyo ने अपने नए कलेक्शन O ब्रांड को 650 होटलों और 20,000 कमरों में लेने की योजना बनाई है, जो इस साल Oyo ब्रांड और ऊपरी मिडोस्केल Oyo Townhouse के बीच स्थित है। संग्रह ओ होटल के कमरों की कीमत प्रति रात 1,600-2,200 रुपये होगी।



संग्रह O के अलावा, पोर्टफोलियो में Oyo Rooms, Townhouse, SilverKey, Capital O और Palette Resorts शामिल हैं। होमस्टे सेगमेंट में, ओयो होम 2018 में पांच गुना बढ़ गया।



आदित्य घोष ने कहा, "ओयो एक एग्रीगेटर नहीं है, ओटीए (ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी), सर्टिफिकेशन कंपनी या एक बुकिंग पोर्टल लेकिन एक पूर्ण पैमाने पर होटल श्रृंखला है जो भारत के अन्य मार्की होटल ब्रांडों की तुलना में 14 गुना तेजी से बढ़ रही है।" नवंबर में भारत और दक्षिण एशिया के लिए ओयो के मुख्य कार्यकारी के रूप में।



पूर्व IndiGoNSE 2.52% अध्यक्ष ने कहा कि ओयो ने एक बार जीवन भर का अवसर प्रस्तुत किया। "क्या अनोखी बात है कि पहली बार हमारे पास भारत से बाहर दुनिया का पहला सही मायने में वैश्विक ब्रांड बनाने का अवसर है," उन्होंने कहा। “भारत से बाहर कुछ महान कंपनियां रही हैं जिनके लिए मेरा बहुत सम्मान है। लेकिन भारत से बाहर कोई नहीं है जिसे आप 30-40 देशों में, 50-60 शहरों में, एक सड़क के कोने पर देख और पा सकते हैं। यह वह अवसर है जिसका हम पीछा करते हैं और यह स्पर्श दूरी के भीतर है।

Disqus Comments